एक सप्ताह से चल रहे चीनी मिल में बकाया गन्ना भुगतान की मांग को लेकर किसानो के धरना स्थल पर भाजपा विधायक रोमी साहनी ने जाकर की वार्ता कहा किसानों का एक- एक रुपये का भी भुगतान कराया जाएगा

(ओमप्रकाश ‘सुमन’)

पलियाकलां-खीरी। नगर की बजाज चीनी मिल में बकाया गन्ना भुगतान की मांग को लेकर एक सप्ताह से चल रहे धरना प्रदर्शन में भाजपा पलिया विधायक ने धरना स्थल पर पहुंचे। विधायक ने किसानों से वार्ता के उपरांत मिल अधिकारियों से भुगतान को लेकर वार्ता की।

    जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन के जिलाध्यक्ष श्रीकृष्ण वर्मा के नेतृत्व मे क्षेत्र के गन्ना किसानों द्वारा चीनी मिल के केन ऑफिस में बकाया गन्ना भुगतान को लेकर सातवें दिन भी धरना प्रदर्शन जारी रहा। गुरुवार को धरना स्थल पर किसानों की समस्याओं को देखते हुए विधायक रोमी साहनी पहुंचे। उन्होंने धरना स्थल पर बैठकर किसानों से वार्ता की। जिसके बाद उन्होंने मिल अधिकारियों व एसडीएम से भी बकाया गन्ना भुगतान के संबंध में वार्ता करते हुए भुगतान करने के लिए कहा। विधायक रोमी साहनी ने कहा कि किसानों का बकाया गन्ना भुगतान कराने के लिए वह प्रयासरत है कहा कि किसानों के एक-एक रुपए का भुगतान कराया जाएगा।

Spread the love

About the Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.