थाना मैलानी क्षेत्र मैं नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पांच के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज

( न्यूज़- मैलानी से गोपाल सिंघल)

पलिया कलां (खीरी )मैलानी थाना क्षेत्र के ग्राम सलावतनगर में बुधवार के दिन नव विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों हुई मृत्यु में मृतका के परिजनों द्वारा थाना मैलानी में पति,सास,ससुर,देवर,जेठ सहित पांच लोगों के विरुद्ध दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया।
बुधवार के दिन दोपहर 3 बजे नवविवाहिता अपने कमरे में छत के पंखे से लटकी मिली थी,मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतार कर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया था।
मृतक विवाहिता के ससुर राजाराम ने बताया कि वह एवं उनका परिवार अपने दूसरे मकान पर जानवरों को देखने गए थे घर में केवल बड़ी बहू अपने कमरे में थी इसी बीच छोटी बहू पूनम उम्र 26 वर्ष पत्नी पवन कुमार ने अपने कमरे में पंखे से लटक कर फांसी लगा ली थी बेटा पवन सऊदी अरब में प्राइवेट नौकरी कर रहा है। 5 माह पूर्व ही पुत्र पवन का विवाह पूनम पुत्री रामविलास निवासी ग्राम मझगवा थाना बिलसंडा जनपद पीलीभीत के साथ हुआ था।गुरुवार के दिन मैलानी पहुंचे मृतका के परिजनों द्वारा थाना मैलानी में दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है।
मैलानी थाना प्रभारी निरीक्षक राम लखन पटेल ने बताया कि मृतका के पिता रामविलास से मिली तहरीर पर ससुर राजाराम,सास सुशीला,पति पवन,जेठ अमनजीत एवं देवर सुमित के विरुद्ध दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Spread the love

About the Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.