बांकेगंज में उड़ान परीक्षा में प्रथम द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्र /छात्राएं बीएसए ऑफिस में 17 मई को परीक्षा में होंगे शामिल

   

(न्यूज -राजीव गोयल बांकेगंज)

   पलियाकलां (खीरी )शुक्रवार को बीआरसी आफिस  बांकेगंज पर हुई पठन-पाठन उड़ान परीक्षा में प्रथम द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को 17 मई को बीएसए ऑफिस में होने वाली परीक्षा में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा।

    शासन के निर्देशानुसार बीएसए द्वारा प्रार्थमिक के स्तर के होनहार बच्चों की पठन-पाठन उड़ान परीक्षा के तहत त्रिस्तरीय परीक्षा आयोजन का निर्णय लिया गया था। इसमें पहले स्तर पर ब्लाक के समस्त प्राथमिक विद्यालयों के कक्षा दो के छात्रों की परीक्षा ली गई।इसमे प्रथम स्थान प्राप्त केवल एक छात्र को 13 मई को बीआरसी बांकेगंज मे आयोजित परीक्षा मे भाग लेना था। आज उन सभी कक्षा 2 के छात्र-छात्राओं की परीक्षा आयोजित की गई जिसमें प्राथमिक विद्यालय हजरत पुर की  सारिका देवी को 50 में से पूरे 50 अंक प्राप्त हुए उन्हें प्रथम घोषित किया गया दूसरे स्थान पर रहने वाले विद्यालय मोहरैना के दीपक कुमार को 49 अंक लैलून नगर विद्यालय से सुमित कुमार को 48 अंक मिले, जिन्हें तृतीय स्थान पर प्राप्त हुआ। इन तीनों छात्र छात्राओं को 17 मई को बीएसए कार्यालय पर पठन-पाठन उड़ान परीक्षा के लिए चयनित किया गया है उक्त परीक्षा अनूप कुमार पांडे के नेतृत्व में संपन्न हुई इस अवसर पर मुकेश कुमार वीरेंद्र कुमार पूनम सिंह तोमर विपिन कुमार वर्मा अवधेश कुमार वर्मा आदि दर्जनों अध्यापक अध्यापक उपस्थित थे।

Spread the love

About the Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.